close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

पत्नी की हत्या कर पति फरार, रोजाना के झगड़े ने ली महिला की जान

IMG_20170406_170603

ग्वालियर- मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर से एक सनसनी खेज मामला समाने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी की बेहरमी से हत्या कर दी है। आरोपी पति हत्या के बाद से फरार है। पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के द्वारा किए जा रहे रोज-रोज झगड़े से परेशान था। जिसके बाद उसने पत्नी की हत्या कर दी। ग्वालियर के इस्लामपुरा में उस समय सनसनी फैल गयी।

IMG_20170406_170659

जब रूखसाना नाम की महिला की लाश उसके ही घर में मिली। महिला की बुरी तरह से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। शुरूआती दौर में लोगों को कुछ समझ नही आ रहा था। अखिर की रूखसाना हत्या किसने की। लेकिन जैसी ही रूखसाना के मायके वाले पहुंचे उन्होनें वो खुलासे वो किए जिसे सुनकर पुलिस भी चैक गयी। रूखसाना के भाई के मुताबिक उसका पति बहुत जुल्मी था। जो उसकी बहन को छोटी-छोटी बातों पर बुरी तरह से मारता था।

IMG_20170406_170909

जिसके डर से वो मायके आ जाती थी। साथ ही सुसराल जाने के नाम से सहम जाती थी। दो दिन पहले भी रूखसाना ओर उसके पति रईस में लड़ाई हुई थी। जिसे मोहल्ले वालों ने शांत करा दिया था। लेकिन रात की लड़ाई में रईस ने अपनी पत्नी रूखसाना की जान ले लीं। रूख्सार की हत्या के मामले में शहर की बहोड़ापुर थाना पुलिस आरोपी पति रईस के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही उसकी तलाश में जुट गयी है। क्योंकि रूखसाना का पति रईस अपनी पत्नी की हत्या के बाद से ही घर से फरार हो गया था।

admin

The author admin

Leave a Response