close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

युवती की मौत अस्पताल में तोड़फोड़, पैसों के अभाव में इलाज न करने का आरोप

Hospital Sabotage

ग्वालियर- ग्वालियर में निजी हॉस्पीटलों की दंबागई एक बार फिर समाने आयी है। जहां एक मरीज की इलाज के अभाव में मौत हो गयी। जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ कर दी। आनन-फानन में मौके पर पुलिस पहुंच गयी। मरीज के परिजनों को हिरासत में ले लिया गया।

लेकिन परिजन हॉस्पीटल में धरने पर बैठ गए। वह अस्पताल प्रबंधन कार्रवाई की मांग कर रहे है। हमेशा से विवादों में रहने वाले ग्वालियर के सहारा हॉस्पीटल में आज सुबह तोडफोड हो गयी। तोड़फोड़ एक मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने की है। दरअसल सोमवार की रात को ग्वालियर के डबरा तहसील में टैक्टर-ट्रॉली से एक मोटर साइकिल सवार सोनू परिहार का एक्सीडेंट हो गया था।

जिसे गंभीर अवस्था में ग्वालियर के सहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ग्वालियर का सहारा अस्पताल सोनू परिहार के इलाज को लेकर रूपयों के लेकर परिजनों पर शुरूआत से ही दबाब डाल रहा था। जबकि सोनू के परिजनों ने अस्पताल में उसे एडमिट कराने के दौरान ही 25 हजार रूपए जमा कर दिए थे। लेकिन बावजूद इसके अस्पताल पैसों की मांग कर रहा था। इस बीच सोनू की मौत हो गयी। जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। आनना-फानन में ग्वालियर की झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

जिसके बाद मृतक सोनू परिहार के परिजनों को हिरासत में ले लिया है। लेकिन वो अस्पताल पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। बहरहाल पुलिस ने अस्पताल प्रबंधन की शिकायत पर मृतक सोनू परिहार के परिजनों पर अस्पताल में तोड़फोड़ करने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही अस्पताल प्रबंधन के द्वारा मृतक सोनू के इलाज में की गयी लापरवाही के मामले में जांच शुरू कर दी है।​

admin

The author admin

Leave a Response