close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

स्कूली छात्रा को दुष्कर्म के बाद अश्लील फोटों के जरिए दोस्त ने किया ब्लेकमेल, हजारों की नगदी भी हड़पी

rapist
  • स्कूली छात्रा को दुष्कर्म के बाद अश्लील फोटों के जरिए दोस्त ने किया ब्लेकमेल,
  • हजारों की नगदी भी हड़पी

ग्वालियर- ग्वालियर में एक 12वी क्लास की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने छात्रा के कुछ अश्लील वीडियो बना लिए थे। जिसको दिखाकर वह छात्रा के साथ लगातार दो साल से दुष्कर्म कर रहा था।

लेकिन जब छात्रा ने उसका विरोध किया तो आरोपी कुछ फोटो और वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिए। मामले की शिकायत जब पुलिस से की गई तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। ग्वालियर के थाटीपुर इलाके मे आने वाली कालोनी अशोक नगर मे रहने वाली एक (17) वर्षीय किशोरी जो कि 12वीं की छात्रा है। उसके पास ही विशाल उर्फ भोला जासोनिया नामक युवक किराए से रहता है।

दो साल पहले जब छात्रा 15 साल की थी तो आरोपी ने उसे बहलाकर दोस्ती की थी। इसके बाद एक दिन उसे अपने कमरे पर बुलाकर दुष्कर्म कर दिया और उसके कुछ फोटो व वीडियो मोबाइल से बना लिए। इसके बाद वह धमकाकर लगातार दो साल से छात्रा के साथ दुष्कर्म कर रहा था। अब छात्रा ने विरोध करना शुरू किया तो 2 दिन पहले आरोपी ने छात्रा के कुछ फोटो और वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिए।

वीडियो में छात्रा उसके कमरे में बेड पर बैठी दिख रही है। जब छात्रा को फेसबुक पर यह फोटो आने का पता लगा तो उसने तत्काल परिजन को सारी बात बताई। जिस पर परिजन उसे लेकर थाटीपुर थाने पहुंचे। शिकायत आते ही पुलिस ने बगैर देर किए आरोपी को भागने से पहले पकड़ लिया।

admin

The author admin

Leave a Response