close
no thumb

ग्वालियर-  शराब के नशे में एक पति ने पहले अपने घर पर उत्पाद मचाया… जब पत्नी ने उसे रोका तो उसने उसकी नाक काट ली। ये अजीबों गरीब मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर से आया है। फिलहाल ग्वालियर थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है…।

ग्वालियर के घासमंडी ईलाके में एक महिला की उसके पति ने दांतों से उसकी नाक को काट लिया है। दरअसल चन्द्रा शाक्य की उसके ही पति ने शराब के नशें में नाक काट दी। चन्द्रा शाक्य का कहना है कि उसका पति सुभाष शराब के नशे में घर आया ओर विवाद करने लगा। फिर उसकी पिटाई कर दी। जब उसने उसे रोका तो गुस्से में आ गया ओर उसने उसकी मुंह से नांक चबा ली। अपने पति की इस वैशी हरकत की शिकायत चंद्रा शाक्य ने ग्वालियर थाना पुलिस से की है। पुलिस के मुताबिक चंद्रा की अक्सर शराब को लेकर लड़ाई होती थी।

कल भी जब उसका पति सुभाष नशे में घर पहुंचा तो उसका पत्नि से झगड़ा हो गया। नशे में धुत्त पति ने पत्नी की मारपीट कर दी। जब उसका दिल नही भरा तो उसने दांत से महिला की नाक ही चबा ली। फिलहाल ग्वालियर थाना पुलिस ने आरोपी पति सुभाष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

admin

The author admin

Leave a Response