close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

व्यापारी से टेरर टैक्स लेने आया बदमाश गिरफ्तार

17909554_1328955823857815_735110630_n

ग्वालियर- ग्वालियर के किराना कारोबारी आनंद अग्रवाल को 20 लाख रुपए की रंगदारी के लिए फोन पर धमकाने वाले आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। इंदरगंज पुलिस ने आरोपी कमल गुर्जर को मंगलवार की दोपहर आनंद के घर पास से दबोच लिया है। छोड़ा गांव के कमल गुर्जर नाम के शख्स ने बीते दो अप्रैल को किराना कारोबारी आनंद अग्रवाल के घर पहुंचकर बीस लाख रुपए मांगे थे।

कमल ने आनंद से अपने ताऊ की जमीन के नाम पर रुपए की मांग की थी, और न देने की एवज में जान से मारने की धमकी दी थी। हालाकि उस वक्त आनंद ने पुलिस में शिकायत दर्ज नही कराई थी। लेकिन सोमवार को आनंद के मोबाइल पर कमल का फोन आया जिसने फिर से बीस लाख रुपए मांगे और न देने पर गोली मारने की धमकी दी। साथ ही कमल ने ये भी दावा किया कि वो मंगलवार को पैसा लेने के लिए आनंद के घर पहुंचेगा। चाहे तो पुलिस में शिकायत दर्ज करा दे।

घबराए आनंद ने सोमवार देर रात इंदरगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी कमल गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। मंगलवार की दोपहर कमल गुर्जर आनंद के घर पहुंचने की कोशिश कर रहा था। उसी दौरान इंदरगंज पुलिस को खबर लगी और पुलिस ने घेराबंदी पर कमल को दबोच लिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

 

admin

The author admin

Leave a Response