close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

निगम ठेकेदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, तीन मिस फायर बुलेट मिले

IMG_20170418_190423

ग्वालियर- मौत उसे तीन बार धोखा दे चुकी थी लेकिन वो मरने पर आमादा था। इसलिए भाजपा नेता और ग्वालियर नगर निगम के ठेकेदार ने पिस्टल से गोली मार कर आत्म हत्या कर ली। घटना स्थल पर पुलिस को मिस फायर वाले तीन बुलेट मिले है इसीलिए पुलिस को अंदेशा है कि तीन बार फयार मिस होने पर उसने चैथी बार ट्रेगर दबाया और पिस्टल से निकली गोली उसके लिए जानलेवा साबित हुई।

पुलिस इस पिस्टल के बारे में भी जानकारी जुटा रही है कि अवैध पिस्टल कृष्णपाल सिंह चैहान के पास कैसे आया। घटना ग्वालियर के बहोड़ापुर स्थित विनय नगर की हैं। ग्वालियर में नगरनिगम के ठेकेदार कृष्णपाल सिंह चैहान की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना सोमवार शाम विनय नगर इलाके में हुई।

घटना के वक्त घर पर केपी सिंह अकेला ही था, खबर लगते ही बहोड़ापुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु कर दी। ग्वालियर के विनय नगर इलाके उस वक्त सनसनी फैल गई जब यहां रहने वाले नगर निगम के ठेकेदार केपी सिंह के घर में तेज धमाका हुआ। पड़ौस में रहने वाले लोग जब कृष्णपाल सिंह के घर पहुंचे।

कमरा अंदर से बंद था, लोगों ने किसी तरह दरवाजा खोलकर देखा तो केपी सिंह लहू लुहान हालत में पड़े थे, घर में कोई नहीं था, लिहाजा लोगों ने केपी सिंह को फौरन निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। बड़े भाई का कहना है कि केपी ने खुद को गोली मारी। वहीं पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच में जुट गई है।

admin

The author admin

Leave a Response