close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

कांस्टेबल की पत्नी की संदिग्ध हालातों में मौत

su2_1492681048(1)

ग्वालियर- ग्वालियर के बहोडापुर थाने में पदस्थ एक आरक्षक की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सुबह कांस्टेबल ने अपनी पत्नी को फांसी से लटका देखा तो अपनी बच्ची को छोडकर गायब हो गया। कांस्टेबल के ससुरालियों का आरोप है कि दामाद ने ही उनकी बेटी को गला घोट कर मारा है। बहोडापुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल बहोडापुर थाने में पदस्थ आरक्षक दीपक सिंह चैहान अपनी पत्नी सुषमा चैहान के साथ पुरानी पुलिस लाइन में दो साल की बेटी के साथ रहता था। ससुरालियों का कहना है कि दो साल पहले सुषमा की शादी दीपक से हुई थी। शादी के बाद से ही दीपक सुषमा को कम दहेज लाने के लिए प्रताडित करता था। इससे तंग आकर गुरुवार की सुबह सुषमा अपने कमरे में सीलिंग फैन पर साड़ी टांगी और फंदा बनाकर अपने गले में डालकर सुसाइड कर लिया। मां को छत से लटका देखकर उसकी बेटी रोने लगी।

इस बीच सुबह कॉन्स्टेबल दीपक घर आया तो पत्नी को छत से लटका देखा तो उसके होश उड़ गए। दीपक ने रोती हुई 2 साल की बेटी को उठाया और घर से बाहर निकल गया। रास्ते में उसने बेटी को सड़क पर ही छोड़ दिया और भाग गया। बच्ची को रोता देखकर एक पड़ोसी ने उसे उठाया और घर लेकर आया। घर में सुषमा छत से लटकी हुई थी। उसने तुरंत पुलिस को फोन किया और पुलिस ने मौके पर सुषमा के भाई भूपेन्द्र को बुला लिया। वहीं सुषमा की मां ने आरोप लगाया ह िदीपक ने गला घोटकर बेटी को मारा और सुसाइड का रूप दे दिया।

admin

The author admin

Leave a Response