close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

जब कांग्रेस के पूर्व विधायक को कुर्सी सहित निगम कमिश्नर के चेम्बर से किया गिरफ्तार

no thumb

ग्वालियर- उपनगर इलाके मे गंदे पानी की सप्लाई को लेकर नगर निगम मुख्यालय मे कमिश्नर कार्यालय पर धरने पर बैठे कांग्रेस के पूर्व विधायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया,यह गिरफ्तारी उस समय की गई जब प्रधुम्न सिंह और नगर निगम कमिशनर अनय दिवेदी की बात चल रही थी। इसी दौरान दोनो के बीच बहस हुई जिसपर कमिशनर के आदेश पर उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने गिरफ्तारी के खिलाफ जमकर हंगामा किया।

तकरीबन आधा घंटे तक निगम कार्यालय मे हंगामा होता रहा बाद मे प्रधुम्न सिंह को पुलिस की गाडी मे विठाकर ले जाया गया गया इस दौरान पुलिस और कांग्रेस के कार्याकर्ताओ के बीच जमकर बहस हुई पुलिस ने हल्का वल प्रयोग भी किया।दरअसल मे कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रधुम्न सिंह ने मंगलवार सुबह से ही गंदे पानी को लेकर मोर्चा खोल दिया था।

इसके तहत वो पहले लोग के साथ उपनगर ग्वालियर मे धरने पर बैठे उसके बाद नगर निगम कमिश्नर से मिलने के लिए वो नगर निगम कार्यालय पहुंचे लेकिन कमिश्नर से मुलाकात नही हो पाई जिस पर वो कमिशनर के चेम्बर के सामने धरने पर बैठ गए तकरीबन तीन घंटे बाद कमिशनर ने मिलने का वख्त दिया जिसपर प्रधुम्न सिंह अपने समर्थको के साथ कमिशनर के चेम्बर मे पहुंचे जहां पर पानी के मुद्दे के लेकर गहमा गहमी हो गई जिसपर उन्हे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान प्रधुम्न सिंह का कहना है कि कमिशनर उन्हे धमका रहे है कि उनका घर और प्रतिष्ठान तोड दिया जाएगा लेकिन वो डरने वाले नही हैं।

admin

The author admin

Leave a Response