close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

पापा मुझे आजाद कराओं, मां ने मुझे बेच दिया हैं

no thumb

ग्वालियर- पापा मुझे इन हैवानों से बचा लो ये लोग मेरे साथ दुव्र्यवहार करते है और जमकर मारपीट भी करते हैं। तीन-चार बार एक किशोरी ने अपने पिता को फोन पर एैसी बातें कहीं लड़की ने ये भी बताया कि उसकी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मुरैना के मसूदपुर गांव में बेच दिया हैं। लड़की का फोन सुन ये पिता कई दिनों से पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के चक्कर लगा रहा हैं लेकिन उसे अभी तक अपनी दोनों किशोरवय बेटियां नहीं मिली।

मंगलवार को ग्वालियर में कलेक्टर की जनसुनवाई में एक गंभीर मामला सामने आया जिसमें एक पिता ने अपनी ही पत्नी पर दो सयानी बेटियो को बेचने का आरोप लगाया है। रजौआ गांव के रहने वाले अनवर शाह का आरोप है कि उसकी पत्नी नन्नी दो साल से राकेश मिर्धा के साथ रह रही थी जबकि बच्चे उसके पास थे बाद में नन्नी उसकी बेटी रेशमा और शिपा का अनवर के पास फोन आया उसने खुद को मसूदपुर मुरैना में बताया।

अनवर के मुताबिक लडकी ने उसे मसूदपुर में बेचे जाने और परिवार के द्वारा मारपीट करने की बात बताई। घटना के बाद अनवर ने आंतरी,मुरैना और ग्वालियर के कई अफसरो के यहां चक्कर लगाये लेकिन उसकी फरियाद नही सुनी गई और न ही कोई कार्रवाई हुई।इस आवेदन पर ग्वालियर जिला प्रशासन ने उसे कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।प्रशासन का कहना है कि यदि मामला खरीद फरोख्त से जुडा हो तो आरोपियो के खिलाफ मानव तस्करी का मामला भी दर्ज किया जायेगा।

admin

The author admin

Leave a Response