close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

जब दुल्हन ने दूल्हे को पिता सहित पहुंचाया थाने, 2 लाख की रूपए की मांग पर अडा था दूल्हा

no thumb

ग्वालियर- शराब के नशे में चूर एक दूल्हे ने अपनी शादी के रंग में भंग डाल दिया। मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर का है। जहां बीएसएफ के एक जवान ने अपनी शादी में जमकर हंगामा किया… फायरिंग भी की, जब उसे रोकने की हिमाकत सुसराल के लोगों ने तो उनकी मारपीट कर दी। साथ ही मंडप में बैठने की 2 लाख रूपए की डिमांड कर दी। आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी ओर आरोपी दूल्हा को उसके पिता के साथ हिरासत में ले लिया…।

हवालत में बैठे ये शख्स एक रात पहले अपनी दुल्हन को लेने के लिए घोड़ी से सवार होकर अपनी दुल्हनियां के पास पहुंचा था। लेकिन दूल्हे राजा पर शराब का इतना सुरूर सवार था कि वो बहक गया ओर उसे वो किया… जिसकी उम्मीद शायद उसे भी न थी। दरअसल बीएसएफ का जवान दीपक शाक्य की शादी ग्वालियर की दीप्ती के साथ तय हुई थी।

वह 22 जनवरी की देर रात उसके मय बैंडबाजों के साथ पहुंचा था…। शादी के दरवाजे पहुंचते ही दीपक के दोस्तों ने हर्ष फायर करने शुरू कर दिए। इस दौरान दीप्ती के परिवार वालों ने उन्हें रोकने की कोशिश तो, खुद दूल्हें राजा यानि की दीपक भी फायरिंग करने लगा। साथ ही बरातियों ने दीप्ती के परिजनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। जैसे-तैसे बड़े बुजुर्गों ने मामले को संभाला तो आरोपी दूल्हा इस बात की जिद्द पर अड़ गया जब तक उसे 2 लाख रूपए नही मिलेगें वह मंडप में नही बैंठेंगा….। अपने होने वाले पति की इस हरकत को देख दुल्हन भी आग बाबूला हो गयी….

आनन-फानन में वो भी मौके पर पहुंच गयी। जिसके बाद दुल्हन ने अपनी दूल्हा की हरकत को देखकर उससे शादी को इंकार कर दिया। मामला इंदरगंज थाना पुलिस तक पहुंचा तो, वह आरोपी दूल्हा ओर उसके पिता को थाने उठा लाई। फिलहाल एक रात पहले ग्वालियर की जिन गलियों में शादी की शहनाईं की गूंज थी। अब वहां दुल्हन के आंसू टपक रहे है, तो वही दूल्हा सलाखों के पीछे अपने किए पर शार्मिंदा है…।

admin

The author admin

Leave a Response