close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

प्रेमिका का नाम हाथ में लिख ट्रेन के सामना कूदा युवक, मौत

no thumb

ग्वालियर- ग्वालियर मे एक युवक बिड़ला नगर स्टेशन के पास रेल ट्रैक पर घूम रहा था और जैसे ही ट्रेन ट्रैक पर आई, वह पटरी पर लेट गया। लोग चिल्लाए, लेकिन वह नहीं हटा और देखते ही देखते ट्रेन उसके ऊपर से निकल गई। युवक का सिर धड़ से अलग होकर दूर जा गिरा। मरने से पहले युवक ने हथेली पर बृजेश- अंजली- I LOVE YOU लिखा था। अब पुलिस इस युवक की पहचान करने में जुटी है।

घटना बिड़ला नगर रेलवे स्टेशन की है। शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक युवक रेलवे ट्रैक पर घूमता दिखाई दिया। बिड़ला नगर छोटा स्टेशन है,इसलिए यहां ज्यादा ट्रेनें रुकती नहीं हैं।इसी कारण लोगों ने युवक को ट्रैक से हटने के लिए कहा, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया।-जैसे ही ट्रेन ट्रैक पर आती दिखाई दी, घूमते युवक ने छलांग लगा दी। लोग उसे रोक पाते, उसके पहले ही वह तुरंत ट्रैक पर जाकर लेट गया।-उसे लेटा देकखर लोग चिल्लाए और हटाने के लिए बढ़े भी, लेकिन इस बीच तेज स्पीड से ट्रेन आ गई।

ट्रैक पर लेटे युवक के शरीर से सिर दूर जाकर दूसरे ट्रैक पर जा गिरा।-युवक के कटते ही स्टेशन पर हड़कंप की स्थिति बन गई, लोगों ने तुरंत पुलिस को खबर दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और सिर और धड़ को एकत्र किया और शव को पोस्ट मार्डम के लिए भेज दिया लेकिन अभी तक मृतक की पहचान नही हो पाई है।पुलिस आसपास के लोगो से मृतक की शिनाख्त करने मे जुट गई है।​

admin

The author admin

Leave a Response