close
ग्वालियरमध्य प्रदेश

गला काटकर मासूम की हत्या, देर शाम से गायब था बालक

no thumb
ग्वालियर- ग्वालियर के बोहाडापुर इलाके के बरा गांव मे आज उस समय हडकंप मच गया जब 10 साल के बच्चे का शव गांव के समीप स्थित एक खंडहर मे पडा मिला खास बात यह है कि बच्चे के शरीर पर एक भी कपडा नही था। लेकिन बच्चे के सिर और गले पर धारदार हथियारो के निशान है पुलिस ने इसे हत्या मानते हुये बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है इस आदिवासी बच्चे के पिता का आरोप है कि उसका दो दिन पहले पडोसी कन्हैया और हरिओम से विवाद हुआ था।
जिसमें पडौसियो ने उसकी गर्दन काटने की धमकी दी थी।बरा गांव मे अशोक आदिवासी के परिवार मे शादी थी जिसमे अशोक आदिवासी का 10 साल का बेटा संजय भी शामिल हुआ था लेकिन शादी के आयोजन मे से संजय अचानक गायव हो गया जिसकी संजय के पिता अशोक ने रातभर कई इलाको मे उसकी खोज की लेकिन जब उनका बेटा नही मिला तो पुलिस थाने मे शिकायत दर्ज करा दी पुलिस अभी संजय को खोज ही रही थी कि जानकारी मिली कि किसी बच्चे का नग्न हालत मे शव पडा हुआ है जब पुलिस मौके पर पहुंची और अशोक को बुलाया तो बच्चे की पहचान उसने संजय के रुप मे की पुलिस ने  मौके पर जांच पडताल की लेकिन किसी तरह का कोई सुबुत नही मिल पाया।
परिवारजनो का कहना है कि उनके बेटे की किसी ने हत्या की है। पुलिस का कहना है कि वो पहले बच्चे के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करेगी उसके बाद ही हत्या की दिशा और मकसद को लेकर बदमाशो की खोजबीन शुरू करेगी।​

 

admin

The author admin

Leave a Response